विधायक राजेश कच्छप पहुंचे ED ऑफिस : कैश कांड मामले में कांग्रेस के निलंबित विधायक राजेश कच्छप से हो रही पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
vidhayak rajesh kachhap pahuche ed office vidhayak rajesh kachhap pahuche ed office

रांची : बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां कांग्रेस के निलंबित विधायक राजेश कच्छप ईडी कार्यालय पहुंचे. ED द्वारा समन के बाद राजेश कच्छप आज ईडी दफ्तर पहुंचे. ईडी कार्यालय में राजेश कच्छप से पूछताछ हो रही है.


विधायकों के खरीद-फरोख्त के मामले पर ईडी ने कांग्रेस के तीन निलंबित विधायकों को समन किया था. 6 फरवरी को कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी से ईडी ऑफिस में पूछताछ हो चुकी है. आज राजेश कच्छप से पूछताछ हो रही है. वहीं कल 8 तारीख को नमन विक्सल कोंगाड़ी से ईडी पूछताछ करेगी. ईडी दफ्तर पहुंचने पर राजेश कच्छ ने कहा कि ED के सवालों का जवाब दूंगा. मेरा पूरा कॉपरेट रहेगा.


ईडी ने पिछले दिनों कैश कांड मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी,राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया था. तीनों विधायकों ने15-15दिन का समय मांगा था. विधायकों को पहले13,16और17जनवरी को हाजिर होने के लिए ईडी द्वारा समन भेजा गया था.

इन विधायकों द्वारा समय की मांग किए जाने पर ईडी द्वारा उन्हें6,7और8फरवरी को हाजिर होने के लिए समन भेजा था. कल विधायक इरफान अंसारी से ईडी दफ्तर में करीब9घंटे तक पूछताछ हुई थी.


Copy