विधायक नाराज : पलामू में विधायक ने बीडीओ को कार्यालय अवधि में शराब पीते रंगेहाथ पकड़कर जमकर लताड़ा

Edited By:  |
Reported By:
vidhayak naaraaj vidhayak naaraaj

PALAMU : खबर है पलामू की जहां पांकी से बीजेपी विधायक डॉ. कुशवाहा शशिभूषण मेहता ने मनातू प्रखंड के बीडीओ सुनील प्रकाश को कार्यालय के वक्त शराब पीते रंगेहाथ पकड़ कर जमकर लताड़ा. दरअसल शुक्रवार को मनातू प्रखंड में प्रमुख के कार्यालय के उद्घाटन के लिए स्थानीय विधायक शशि भूषण मेहता को आमंत्रित किया गया था. विधायक शशि भूषण मेहता तय समय के अनुसार प्रखंड कार्यालय पहुंचे थे. लेकिन कार्यालय में कोई भी अधिकारी या कर्मचारी उन्हें नहीं मिला जिससे विधायक काफी नाराज़ हुए.

विधायक को स्थानीय लोगों ने बताया की बीडीओ साहेब दिन भर नशे में धुत रहते हैँ. विधायक डॉ शशि भूषण मेहता स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ बीडीओ साहेब के सरकारी आवास पहुंचे. सरकारी आवास की तस्वीर देखकर विधायक समेत अन्य लोग दंग रह गए. विधायक ने बताया कि प्रखंड कार्यालय में कोई कर्मी के नहीं मिलने के बाद वे बीडीओ के सरकारी आवास पर गए जहां प्रखंड विकास पदाधिकारी बैठकर शराब पी रहे थे.

उन्होंने बताया कि बीडीओ के अलावा प्रखंड के एमओ और कई कर्मचारियों ने शराब का सेवन किया था. पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने धरना दिया और तत्काल इसकी जानकारी डीसी और विभागीय सचिव को भी दी. दोनों अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद धरना समाप्त हुआ.

पूरे मामले में बोलते हुए मनातू प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील प्रकाश ने बताया कि वे लेमन टी पी रहे थे, लेकिन विधायक ने इसे शराब समझ लिया. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि वह सुबह 10:30 बजे कार्यालय गए थे, लेकिन पेंशन का फाइल अधिक होने के कारण वह 12:30 बजे वापस अपने आवास आ गये थे. पलामू डीसी शशि रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जांच कर संबंधित पदाधिकारियों पर कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा जायेगा.


Copy