'ये प्राइवेट नहीं सरकारी गाड़ी है' : इस ठेला गाड़ी से चलती हैं CO मधुमिता कुमारी, देख लीजिये वाहन का हाल

Edited By:  |
Reported By:
Vehicle of Katra CO Madhumita Kumari Vehicle of Katra CO Madhumita Kumari

मुजफ्फरपुर :हम सभी ने अक्सर लोगों को गाड़ी में धक्का मारते हुए देखा है। जब कभी रास्ते पर गाड़ियां खराब होकर रुक जाती हैं तो उन्हे धक्का मार कर ही आगे बढ़ाया जाता है। पर आम लोग ऐसा करे तो समझ में बात आती है। मगर जिनके हाथों में सुरक्षा की कमान हो और जिन्हें हर समय किसी जरूरतमंद की सहायता के लिए तैयार रहना होता हो। अगर उनकी गाड़ी को धक्का लगाना पड़े तो सुरक्षा व्यवस्था की ढिलाई को लेकर बहुत सारे सवाल खड़े हो जाते हैं।

सरकारी व्यवस्थाओं के दावों की पोल खोलती यह तस्वीर मुजफ्फरपुर जिले के कटरा इलाके से सामने आई है। जहां बाढ़ प्रभावित इलाके में दौरा करने के दौरान अचानक सीओ साहेब की गाड़ी खराब हो गई। ड्राइवर गाड़ी चालु करने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह चालु होने का नाम ही नहीं ले रहा था। मजबूरन बस होमगार्ड जवान को उतरकर धक्का लगाना शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद सीओ साहेब की गाड़ी चालु हो गई। अब उसका विडियो शोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो होने के बाद सरकार की सिस्टम पर विपक्ष तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं इस मामले पर कटरा अंचलाधिकारी मधुमिता कुमारी ने बताया बाढ़ का दौरा करने के दौरान इंजन में पानी प्रवेश कर गया था। गाड़ी 14 साल पुरानी है। कोई भी सरकारी गाड़ी को 15 साल से पहले गाड़ी बदली नहीं जा सकती है। बंद होने पर होमगार्ड के जवानों के द्वारा धक्का देकर चालु करवाया गया था।