वाहन जांच अभियान : एंटी क्राइम को लेकर चला धनबाद में वाहन चेकिंग अभियान

Edited By:  |
Reported By:
Vehicle checking campaign launched in Dhanbad regarding anti crime Vehicle checking campaign launched in Dhanbad regarding anti crime

धनबाद:- आपराधिक गतिविधि पर धनबाद पुलिस की पैनी नजर है। जिले भर में एसएसपी एचपी जनार्दन के निर्देश पर एंटी क्राइम चेकिंग चलाई जा रही है। सड़क पर आने-जाने वाले बाइक, कार आदि की तलाशी ली जा रही है। संदेह होने पर उनसे कड़ी पूछताछ भी की जा रही है। साथ ही किसी भी प्रकार की अप्रिय गतिविधि में संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। चेकिंग के दौरान हथियार, ड्रग्स, शराब आदि के अवैध परिवहन पर विशेष रूप से नजर रखी जा रही है।



बुधवार की रात धनबाद सदर थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी के नेतृत्व में चलाये गए एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान दो एवं चार पहिया वाहनों की जांच की गई। इस दौरान वाहनों की डिक्की में रखे सामान की जांच के साथ दस्तावेजों की जांच की गई। दो पहिया वाहन, तीन पहिया वाहन तथा चार पहिया वाहन को रोक कर आवश्यक वाहनों की कागजात एवं डिक्की खुलवा कर डिक्की की जांच की गई। वहीं हेलमेट नहीं पहनने वाले बाइक चालकों को फटकार लगाते हुए हेलमेट लगाकर सड़क पर चलने को निर्देश दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क सुरक्षा तथा एंटी क्राइम को लेकर लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलता रहेगा। दो पहिया वाहन चलाने वाले सभी लोग हेलमेट पहने, बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन नहीं चलाए नहीं तो होगी कार्रवाई। वाहन चेकिंग अभियान से दोपहिया बाइक चलाने वाले इधर-उधर अपना रास्ता बदलकर भागते दिखे।


Copy