वाराणसी में बदलता भारत विषय पर व्याख्यान : सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने कहा, देश की तस्वीर बदली है, आगे बढ़ा है देश

Edited By:  |
Reported By:
varanasi mai badalta bharat vishya per vyakhyan varanasi mai badalta bharat vishya per vyakhyan

NEWS DESK : वाराणसी के केदारघाट में युवा चेतना के द्वारा बदलता भारत विषय पर व्याख्यान का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सिक्किम के राज्यपाल महामहिम लक्ष्मण आचार्य ने व्याख्यान को संबोधित किया. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी की विशेष उपस्थिति रही.

वाराणसी में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने व्याख्यान का आयोजन किया. इस अवसर पर सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि काशी, उत्तर प्रदेश और देश कृतज्ञ है. नेतृत्व का जिन्होंने प्रगति का मार्ग प्रशस्त किया. लक्ष्मण आचार्य ने कहा कि देश की तस्वीर बदली है, देश आगे बढ़ा है. वहीं स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऋणी रहेगा. उन्होंने कहा कि वाराणसी की प्रतिष्ठा मोदी ने बढ़ाया है. युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि 2014 के बाद भारत सशक्त हुआ है. रोहित ने कहा कि धारा 370, अयोध्या में भव्य राम मंदिर, नारी वंदन अधिनियम, 65 प्रतिशत युवा वर्ग का विकास जैसे असंख्य काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है. रोहित ने कहा कि देश का आम युवा समाज के मुख्यधारा से जुड़ा है, इसका श्रेय मोदी सरकार को जाता है. युवा चेतना के इस आयोजन में काशी और आसपास के ज़िलों से हज़ारों लोग शामिल हुए.