वैशाली में बड़ा नाव हादसा : 25 लोग थे सवार, दाह- संस्कार में शामिल होने जा रहे थे

Edited By:  |
Reported By:
vaishali me bada naav hadsa vaishali me bada naav hadsa

वैशाली : बड़ी खबर वैशाली के लालगंज से है जहाँ लोगो से भरी एक नाव गंडक नदी के तिरहुत निकासी नहर में पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार को दो युवकों की मौत हो गई जबकि नाव पर सवार बाकी लोग तैरकर बाहर निकल गए। वहीँ हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

बताया जा रहा है कि नाव पर 20 से 25 लोग सवार थे और दाह संस्कार में भाग लेने के लिए नाव से जा रहे थे घटना लालगंज प्रखंड क्षेत्र के जफराबाद स्विस गेट के पास की हैं। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जफराबाद गांव के ही रंजीत साह की सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर में मौत हो गई थी जिसका शव गांव पहुंचा था और शव को दाह संस्कार के लिए ले। जिसमें भाग लेने के लिए सभी लोग नाव पर सवार होकर जा रहे थे तभी स्विस गेट से पश्चिम नाव पलट गया और सभी लोग डूब गए।

हालांकि नाव पर सवार अधिकतर लोग तो तैरकर बाहर निकल गए लेकिन अमृतपुर गांव निवासी अनिल साह और भगवानपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव निवासी राजेश की मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद दोनो का शव नहर से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि दोनो युवक मृत गाड़ी चालक रंजीत साह के रिश्तेदार थे। लिहाजा एक ही परिवार में एक के बाद एक तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची लालगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

वैशाली से पंकज और ऋषभ की रिपोर्ट


Copy