वैशाली महोत्सव 2022 : बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के गानों पर झूमे प्रशंसक

Edited By:  |
vaishali mahotsav 2022 vaishali mahotsav 2022

वैशाली : खबर है वैशाली से जहाँ तीन दिवसीय वैशाली महोत्सव कार्यक्रम का समापन हो गया। इस कार्यक्रम के आखिरी दिन बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने शिरकत की और अपने गानों से लोगों का खूब झुमाया। कुमार सानू के प्रोग्राम में उम्मीद से कई गुना ज्यादा भीड़ हो गई थी।

वहीँ अपनी रंगारंग प्रस्तुति में कुमार सानू ने सांसों में बड़ी बेकरारी आंखों में जादू कर रहा है, असर कर रहा है चुपके-चुपके, दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके चुपके से युवाओं के दिलों को छू लिया। वहीं सांसों की जरूरत है जैसे जिंदगी के लिए बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए गीत पर दर्शक दीर्घा वाहवाही से गूंज गया। इस दौरान उन्होंने वक्त के हाथों में छपी तकदीर है। जब से तुझे देखा दिल में ही आराम नहीं, मेरे होंठों पे इक तेरे शिवा नाम नहीं, आजा-आजा अब कैसे शर्माना धीरे-धीरे से दिल को चुराना, धीरे-धीरे से मेरी जिदगी में आना धीरे-धीरे से दिल को चुराना, तुम दिल की धड़कन में रहते हो, हो हो हो तुम दिल की धड़कन में रहते हो, मेरी इन सांसों से कहते हो, बाहों में आ जाओ सपने में खो जाओ गीतों से युवाओं की मस्ती लूट लिया।

बता दें कि कार्यक्रम स्थल पर लगा पंडाल लोगों से खचाखच भरा हुआ था। पंडाल के बाहर भी लोगों की बड़ी भीड़ जुटी थी। यहां एक नजर कुमार सानू को देखने और उनके गाने सुनने के लिए लोग घंटों से इंतजार कर रहे थे। कुमार सानु लगभग साढ़े आठ बजे महोत्सव मंच पर पहुंचे इस दौरान लोगों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

इस दौरान कई वरीय अधिकारियों के साथ जिलाधिकारी उदिता सिंह, आईएएस अधिकारी शशांक शुभंकर, पंचायती राज निदेशक डा. रंजीत कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक मनीष, एसडीओ अरुण कुमार, एसडीपीओ राघव दयाल आदि सपरिवार मौजूद थे।


Copy