वाहन लूटकांड गिरोह का भंडाफोड़ : पुलिस ने वाहन लूट में शामिल 4 आरोपी व्यक्तियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
vahan lootkand giroh kaa bhandafore vahan lootkand giroh kaa bhandafore

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां निमियाघाट थाना क्षेत्र के जीटी रोड के हेठ नगर धर्म कांटा के पास31जुलाई को अपराधियों द्वारा टाटा मैजिक मालवाहक को लूट लिया गया था.घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस की छापेमारी टीम ने दबोच लिया है.

मामले की जानकारी डुमरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार ने समाहरणालय परिसर स्थित पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर दी. उन्होंने कहा कि लूटकांड घटना के बाद टाटा मैजिक चालक त्रिलोकी कुमार सिंह के लिखित आवेदन के आधार पर निमियाघाट थाना में कांड दर्ज कर घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमित रेणु के निर्देश पर एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया. उन्होंने बताया कि छापेमारी दल द्वारा तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर राजू बंगाली को गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद राजू बंगाली से पुलिस ने गहन पूछताछ की. जिसके बाद उन्होंने लूट कांड घटना में शामिल अन्य छह साथियों का नाम पुलिस के समक्ष बताया.

बताया गया कि लूटी गई वाहन को कतरास के सौरभ कसेरा उर्फ छोटू कसेरा के पास बेचने की बातें तय हुई थी. एसडीपीओ ने बताया कि कतरास थाना अंतर्गत रामकली ओपी क्षेत्र से टाटा मैजिक को भी बरामद कर लिया गया है. साथ ही इसके अतिरिक्त घटना में शामिल रितिक कुमार गुप्ता एवं अनिल कुमार शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने निमियाघाट थाना क्षेत्र के अलावे तोपचांची थाना राजगंज थाना आदि क्षेत्रों के जीटी रोड में कई घटना को अंजाम दे चुके हैं. बताया गया कि मुख्य आरोपी राजू बंगाली निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार निवासी है.

उन्होंने कहा कि अन्य शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी छापेमारी दल द्वारा की जा रही है. वहीं मौके पर पुलिस निरीक्षक परमेश्वर लियांगी, निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमार ,डुमरी थाना प्रभारी राजू कुमार मुंडा ,आसिम कुजूर ,सत्येंद्र कुमार आदि मौजूद थे.


Copy