हाईप्रोफाइल चोर इरफान गिरफ्तार : फिल्म धूम-2 के रितिक रोशन की तरह रखता था ठाठ-बाट,यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने बिहार के सीतामढी से किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
UP POLICE NE HIGH PROFILE CHOO KO SITAMADHI SE KIYA GIRAFTAR UP POLICE NE HIGH PROFILE CHOO KO SITAMADHI SE KIYA GIRAFTAR

सीतामढ़ी:- फिल्म धूम 2 में रितिक रौशन की तरह चोरी की सपत्ति से ऐशो-आराम की जिंदगी जीने वाले शातिर चोर इरफान बिहार के सीतमढी से गिरफ्तार हुआ है।यूपी के गाजियबाद पुलिस ने उसे उसके सीतामढी के पुपरी अनुमंडल के गढ़ा जोगिया गाँव से गिरफ्तार किया है। इरफान के चोरी करने के अंदाज उसके ठाठ बाट से स्थानीय लोग और पुलिसकर्मी दंग है।

बताते चले की आपको इस चोर के कारनामे फ़िल्म अभिनेता रितिक रौशन की सुपर हिट की फिल्म धूम 2 याद को ताजा कर देगी। जिसमें शातिर चोर किस तरीके से चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद उससे मिले पैसो से ऐश करता था. रितिक रौशन की रील लाइफ की स्टोरी को सीतामढ़ी के इरफान ने रियल लाइफ मे अपनाया और इतने शातिराना तरीके से जुर्म की वारदातों को अंजाम दिया कि पुलिस भी दंग रह गई.

गाजियाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर इरफान उर्फ उजाले को शुरू से ही हाई प्रोफाईल लाईफ जीने की तमन्ना थी, जिसको लेकर वह अक्सर ख्वाबों की दुनिया में डूबा रहता था, इसी शौक को पूरा करने के लिये उसने अपना घर छोड़ा और परदेश चला गया कमाने. वर्षों बाद जब घर वापस लौटा तो उसके लाईफ स्टाईल ही बदल गये थे. उसके लाईफ पूरे शानो शौकत वाली थी. महंगी गाड़ियों पर चढ़ना और बात-बात पर अपने दोस्तो को पार्टी देना उसके रोजमर्रा मे शामिल हो गया था.

इरफान का परिवार या फिर उसके माता-पिता दोनों मजदूरी करते थे लेकिन उसके बदले तेवर से लोग भी दंग थे कि आखिरकार इरफान को इतनी दौलत आयी कहां से. इरफान गांव के लोगों पर पैसे लुटाता था जिसके कारण दर्जनो की संख्या मे नवयुवक उसके आगे पीछे घूमने लगे. असपास के इलाकों में कही आकेस्ट्रा होता तो इरफान बार बालाओं पर लाखों रुपये लूटा देता था. दिनों दिन इरफान की महत्वाकांक्षा बढ़ने लगी और समाज में बढ़ते रसूख को और ज्यादा तल्ख करने के लिये उसने अपनी बीबी को चुनाव में प्रत्याशी बना दिया

वही पत्नी गुलशन प्रवीण को जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 से प्रत्याशी बनाकर चुनाव प्रचार में उसने लाखों रुपये खर्च किये. उसकी मंशा थी कि पत्नी को चुनाव जीताकर जिला परिषद का अध्यक्ष बनाया जाये. चर्चा यह भी है कि जिला परिषद में अपनी पत्नी को जीत दिलाने के लिये वह गांव के लोगों में दान पुण्य का काम भी करता था. चोरी के कमाये पैसो से उसने गांव के कई सड़कों का निर्माण करा दिया.इतना ही नहीं गांव में किसी गरीब के मरने या फिर किसी के बेटी की शादी मे वह आर्थिक रुप से मदद करने का काम करता था.

यूपी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद इरफआन की रईसी का पता सबको ंचल गया है और स्थानीय लोग उसको लेकर तरह तरह की बातें करने लगें हैं।


Copy