यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी JDU : 26 सीटों पर किया उम्मीदवारों का ऐलान

Edited By:  |
Reported By:
up me akele chunav ladegi jdu up me akele chunav ladegi jdu

नई दिल्ली : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है राजधानी दिल्ली से जहां जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया है कि जेडीयू अब यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ेगी। ललन सिंह ने 26 उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है।

JDU ने यूपी चुनाव को लेकर आरसीपी सिंह को कहा था कि वे BJP से बात करें। RCP सिंह को पार्टी के उम्मीदवारों के नाम और वे किस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, उसकी सूची भी दी गई थी। JDU यूपी प्रभारी केसी त्यागी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और धर्मेंद्र प्रधान से बात की, लेकिन बात नहीं बनी। और अब नतीजा ये रहा कि JDU को अब अकेले ही चुनावी मैदान में उतरना होगा।

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज 26 सीटों की पहली सूची जारी कर दी है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेडीयू महासचिव हर्षवर्धन सिंह, यूपी चुनाव प्रभारी केसी त्यागी और जदयू यूपी अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल भी मौजूद रहे । ललन सिंह ने कहा है कि जेडीयू उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 51 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी।


Copy