गैंगरेप पीड़िता नाबालिग को CWC ने परिजनों को सौंपा : एक महिला सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Unknown criminals set fire to two coal loaded Hiva dumpers in Piparwar. Unknown criminals set fire to two coal loaded Hiva dumpers in Piparwar.

धनबाद:- धनबाद स्टेशन से एक नाबालिग को ऑटो में बैठकर 8 दिसम्बर को बरवाअड्डा थाना क्षेत्र ले जाकर गैंग रेफ घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद नाबालिग को स्टेशन परिसर में छोड़ सभी फरार हो गया था। पीड़ित नबालिग को भटकते देखने पर रेलवे पुलिस ने पूछताछ की. मामले की जानकारी सीडब्ल्यूसी को दी। सीडब्ल्यूसी की महिला सदस्यों ने नाबालिग से पूछताछ की तो पता चला कि नबालिग के साथ गैंग रेफ किया गया है। वह उत्तर प्रदेश की सोनभद्र की रहने वाली है। भाग कर अपने घर से धनबाद आ गई थी। सीडब्ल्यूसी ने जीआरपी थाना में पीड़िता से एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल 164 का बयान दर्ज कराया गया।


सीडब्ल्यूसी यूपी पुलिस से सम्पर्क की। लगभग 11 दिनों बाद परिजनों का पता लगने के बाद नबालिग की परिजनों को सीडब्ल्यूसी आज सौप दी। वहीं नबालिग से गैंग रेफ करने वाले एक व्यक्ति और सहयोग करने वाली एक महिला को रेल पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। वही ऑटो ड्राइवर और अन्य की तलाश की जा रही है।


वहीं धनबाद सीडब्ल्यूसी के चेयरमैन उत्तम मुखर्जी ने बताया कि स्टेशन से एक नबालिग को 8 दिसम्बर को बरवाअड्डा थाना ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। सीडब्ल्यूसी को मामले की जानकारी होने परनाबालिगके लिखित बयान पर रेल थाना में मामला दर्ज करवाया गया। मेडिकल,164बयान दर्ज कराया गया।पीड़िता के परिजनों के बारे पूछताछ किया गया। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की रहने वाली पीड़ित है।उसके परिजनों का पता लगाकर सौप दिया गया है।


वहीं पीड़िता से गैंगरेप में शामिल एक व्यक्ति और सहयोग करने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया है। ऑटो और अन्य की तलाश की जा रही।जाँच मामले में जारी है।


Copy