उद्योग मेले में झूमा 'सिस्टम' : सरकारी मंच पर लगे बार बालाओं के ठुमके, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
udyog mele me jhuma system udyog mele me jhuma system

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से जहां जिलास्तरीय उद्यमी सम्मेलन सह प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इस दौरान उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने उद्योग मेला का उद्घाटन कर उद्यमियों को राज्य में उद्योग लगाने के लिए निमंत्रित किया। वहीँ मंत्री के कार्यक्रम से जाते ही मंच पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए।

औरंगाबाद के गेट स्कूल मैदान में जिलास्तरीय उद्यमी सम्मेलन सह प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। बिहार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने उद्योग मेला का उद्घाटन कर उद्यमियों को राज्य में उद्योग लगाने के लिए निमंत्रित किया है। लेकिन उद्घाटन समारोह के बाद और मंत्री जी के कार्यक्रम से निकलते ही सरकारी मंच से अश्लील गाने और बार-बालाओं के अश्लील डांस से माहौल रंगीन हो गया। वहीँ कार्यक्रम के दौरान युवा, उद्यमी और विभाग के कर्मी भी इसका भरपूर मजा लेते नजर आये। इसी बीच कुछ ने स्टेज पर चढ़ कर इन बार-बालाओं के साथ ठुमके भी लगाए। यह मेला 3 दिनों तक आयोजित किया जायेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधान सचिव, उद्योग विभाग, बिहार सरकार के निर्देशानुसार अपर सचिव, उद्योग विभाग, बिहार पटना द्वारा जारी पत्र के आलोक में 14, 15 एवं 16 अक्टूबर को जिला स्तरीय उद्योग मेला सह प्रदर्शनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसके बाद बार-बालाओं के अश्लील नृत्य से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या ऐसे अश्लील डांस और ठुमकों से जिले में निवेशक आएंगे, उद्योग लगेगा, लोगों का रोजगार मिलेगा। जिसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है।


Copy