हर तरफ हो रही वाहवाही : वैशाली में दो महिला सिपाही ने दिखाई मर्दानगी..भाग खड़े हुए पिस्टलधारी अपराधी..

Edited By:  |
Reported By:
two women constables showed manhood in vaishali,criminals with pistols ran away in fear. two women constables showed manhood in vaishali,criminals with pistols ran away in fear.

Hajipur:-बिहार के वैशाली की दो महिला सिपाही के साहस की हर तरफ चर्चा हो रही है... जूही कुमारी और शांति कुमारी नामक महिला सिपाही ने दिन-दहाड़े बैंक लूटने आये दो अपराधियों को छक्के छुड़ा दिए,जिसके बाद पिस्टल लिए दोनो अपराधी बैंक के गेट से ही भागने को मजबूर हुए.दोनो महिला सिपाही के अदम्य साहस की पूरी कहानी सीसीटीवी फूटेज बयां कर रही है.बैंककर्मी के साथ ही पुलिस विभाग के सीऩियर अधिकारी और आम लोग दोनो महिला सिपाही की जमकर तारीफ कर रहें हैं.दोनो को पुलिस विभाग ने पुरस्कृत करने का भी फैसला किया है.

ये पूरी कहानी वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी बाजार स्थित ग्रामीण बैंक की शाखा की है...इस बैक शाखा की सुरक्षा में यहां के मेन गेट पर जुही और शांति कुर्सी लगाकर बैठी हुई थी.ग्राहक और बैंक के स्टाफ अंदर बाहर कर रहे थे.इसी बीच दो अपराधी बैंक लूटने के लिए मेन गेट से घुसे और दोनों महिला सिपाही पर पिस्टल तान कर हैंडसप का इशारा किया..पर अपराधियों के इशारे से पहले ही दोनो महिला सिपाही कुर्सी से उठ खड़ी हुई..और दोनो अपराधियों से भिड़ गई.इस बीच एक अपराधी ने एक महिला सिपाही को पकड़ लिया और उसे अपने काबू में करने की कोशिश की,पर महिला सिपाही तुंरत से छिटकते हुए अपराधी के खिलाफ अपनी बंदूक तान दी,जिसके बाद दोनो अपराधी बैंक के मेन गेट से ही फरार हो गए.

इस नोक-झोक के दौरान महिला सिपाही ने शोर भी मचाया जिसके बाद मौके पर भीड़ जुट गई.इस बीच अपराधी फरार हो गए.पूरे घटना की जानकारी बैंक के अधिकारी के साथ ही सीनियर पुलिस अधिकारियों को दी गई ,जिसके बाद हड़कंप मचा गया.भागने के दौरान अपराधियों ने अपनी बाइक भी बैंक के पास ही छोड़ दी.पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है.

वहीं घटना की सूचना के बाद स्थानीय डीएसपी के साथ ही जिले के एसपी मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे..एसपी ने कहा कि सीसीटीवी में दर्ज फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.वहीं दोनो महिला सिपाही के काम की तारीफ करते हुए विभाग से पुरस्कृत करने की बात कही.पुलिस अधिकारी के साथ ही आमलोग भी महिला सिपाही के काम की तारीफ कर रहें हैं.


Copy