शराबबंदी का सच ! : मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से 2 की मौत,कई के आंखों की रौशनी भी गयी..

Edited By:  |
Reported By:
Two died due to poisonous liquor in Muzaffarpur, many also lost their eyesight. Two died due to poisonous liquor in Muzaffarpur, many also lost their eyesight.

MUZAFFARPUR:- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है,यहां जहरीली शराब से 2 की मौत हो गयी है और 2 लोगों के आंखो की रौशनी चली गयी है.जहरीली शराब से हुई मौत की सूचना के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

यह घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर की पोखरिया पीर की घटना बताई जा रही है. मृतक की पहचान उमेश शाह और धर्मेंद्र राम के रूप में की गई है।वहीं कई लोगों के आंखों की रोशनी चली गई है। मिली जानकारी के अनुसार आधा दर्जन लोगों ने देसी शराब पी थी।शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य की आंखों की रोशनी चली गई है। इस घटना के बाद एक बार फिर पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित है।शराब कारोबारी पर कार्रवाई न होने को लेकर पुलिस प्रशासन के ऊपर गंभीर आरोप लगाया जा रहे हैं। वही घटना स्थल पर कई थाने की पुलिस मौके पहुंच चुकी है और काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया जा सका.

पीड़ित राजू साह ने बताया कि तारी पीने के लिए दुकान पर गए थे, जिसके बाद गिलास में मुझे चलाई शराब दे दिया।पीने के बाद हमारी तबीयत बिगड़ने लगी और अचानक आंखों की रोशनी गायब हो गई।वही इस मामले पर एएसपी अभिषेक दीक्षित ने कहा कि 4 लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था.इनमे से दो लोगों की मौत हो गई है वहीं दो लोगों के आंखों की रोशनी चली गई है।शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजी है वहीं जिनके आंखों की रोशनी चली गई है. उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


Copy