राज्यसभा चुनाव : लालूजी का बुलावा आया है ... क्या पूर्णियां के रूस्तम खान की लगने वाली है लॉटरी !

Edited By:  |
Reported By:
TO KAYA RUSTAM KHAN KO RJD DEGI RAJYASBHA KA TICKET..LALU KA BULAWA AAYA HAI. TO KAYA RUSTAM KHAN KO RJD DEGI RAJYASBHA KA TICKET..LALU KA BULAWA AAYA HAI.

Purnia:-राज्यसभा चुनाव के बीच RJD के पूर्णियां जिला के उपाध्यक्ष रूस्तम खान चर्चा में हैं।मिली जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रूस्तम खान को अचानक पूर्णिया से दिल्ली बुलाया है.इससे रूस्तम और उनके परिवार के लोगो के लगता है कि राज्यसभा के चुनाव मे आरजेडी उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है.

इस मामले पर रुस्तम खान ने कहा कि लालू यादव ने खुद फोन कर उन्हें दिल्ली बुलाया है और गुरूवार की सुवह वह दिल्ली जा रहे हैं. उम्मीद है कि उन्हें राज्य सभा से टिकट मिलने की संभावना है. रुस्तम खान ने कहा कि वह पहले कई बार लालू प्रसाद यादव से टिकट को लेकर चर्चा कर चुके हैं.वे लालूजी से मिलने जा रहें हैं अब देखतें हैं कि उऩ्हौने किस लिए बुलाया है. वहीं राजद के जिला अध्यक्ष मिथिलेश दास ने कहा कि राजद सुप्रीमो राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव द्वारा रुस्तम खान को फोन कर दिल्ली बुलाया गया है. उम्मीद है कि बिहार से राज्यसभा सीट के लिए रुस्तम खान को उम्मीदवार बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि रुस्तम खान इस इलाके के अल्पसंख्यक के बड़े नेता हैं. वह तस्लीमुद्दीन के समय से ही 1989 से राजद में है.वे अब तक कई पदों पर रह चुके हैं. वर्तमान में वे जिला उपाध्यक्ष भी हैं. राज्य सभा में उनके आने से अल्पसंख्यक बहुल सीमांचल को काफी लाभ मिलेगा और पार्टी को भी काफी फायदा मिलेगा.


Copy