BIG NEWS : बिहार के तीन मजदूरों की बेरहमी से हत्या, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने बनाया निशाना, अमित शाह और नितिन गडकरी ने जताया दुख

Edited By:  |
 Three laborers from Bihar brutally murdered  Three laborers from Bihar brutally murdered

NEWS DESK : जम्मू-कश्मीर में एकबार फिर आतंकियों ने क़हर बरपाया है। आतंकियों ने विशेषकर बिहारियों को निशाना बनाया है, जिसमें बिहार के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। आतंकियों के इस हमले में कुल 7 मजदूरों की मौत हुई है।

बिहार के तीन मजदूरों की हत्या

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल आतंकी हमले में बिहार के निवासी फहिमन नसीन, मोहम्मद हनीफ और कलीम की मौत हुई है। वहीं, इस घटना में इंदर यादव और मोहन लाल यादव बुरी तरह जख्मी हैं। ये सभी जम्मू-कश्मीर में ही रहकर मजदूरी किया करते थे।

बताया जाता है कि फहिमन नसीन सेफ्टी मैनेजर का काम करता था। मोहम्मद हनीफ ताहिर एंड संस कंपनी में काम करता था। इसी कंपनी में कलीम भी काम करता था। इंदर यादव और मोहन लाल यादव भी मजदूरी करते हैं। फिलहाल दोनों का इलाज जारी है।

सुरंग निर्माण में लगे थे सभी मजदूर

विदित है कि रविवार की रात आतंकियों ने सुरंग निर्माण में काम कर रहे मजदूरों पर फायरिंग की, जिसमें 7 गैर जम्मू कश्मीरी मजदूरों की मौत हो गयी। इनमें तीन बिहारियों की मौत हो गयी है। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की धर-पकड़ में जुट गयी है।

गृहमंत्री अमित शाह ने जताया दुख

वहीं, इस घटना के बाद गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दुख जताया है और कहा है कि किसी भी कीमत पर आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा।