विराट कोहली पर बोले सीएम नीतीश : विराट कोहली ने 50वां शतक लगाकर सचिन का तोड़ा रिकॉर्ड तो सीएम नीतीश ने ये क्या कह दिया, मैं कामना करता हूं....

Edited By:  |
Reported By:
This is how CM Nitish congratulated Virat Kohli, said this on scoring his 50th century in international cricket and breaking Sachin's record... This is how CM Nitish congratulated Virat Kohli, said this on scoring his 50th century in international cricket and breaking Sachin's record...

Desk: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को 50वां शतक पूरे करने के लिए शुभकामनाएं दी है। एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 50वां शतक लगाकर विश्व का पहला क्रिकेट खिलाड़ी बनने पर भारत्यी बल्लेबाज एवं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने 50वां शतक लगाकर पूरे देश को गौरवान्वित किया है।


विराट कोहली ने भारत के ही महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिव तेन्दुलकर के एकदिवसीय अंतार्राष्ट्रीय क्रिकेट में 49 शतक के रिकॉर्ड को आज तोड़ दिया है। विराट कोहली की यह उपलब्धि उनके क्रिकेट के प्रति जुनून, समर्पण और निरंतर परिश्रम का फल है। आप पर पूरे देश को गर्व है। मैं उनके सुखद भविष्य की कामना करता हूं ।


दरअसल, आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली और महान सचन तेंदुलकर के वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकॉर्ड तो तोड़ डाला.विराट कोहली ने शतक जमाने के बाद अपनी फीलिंग सबसे साथ शेयर की. उन्होंने भारत की पारी खत्म होने के बाद कहा, “मैं बहुत ही ज्यादा अलग महसूस कर रहा हूं. उस महान हस्ती आकर मुझे खुद ही इस खास उपलब्धि को हासिल करने के लिए बधाई दी. वो मेरे पास आए और शतकीय यह मेरे लिए तो किसी सपने जैसा ही लग रहा है. यह ऐसा है जिसके उपर यकीन करना बहुत मुश्किल लगता है.”


आगे विराट कोहली ने कहा, “हमारे लिए तो यह मैच बहुत ही ज्यादा अहम है और मैंने एक ऐसी भूमिका निभाई जहां मेरे साथ रहकर बाकी बल्लेबाज करते हुए बड़ा स्कोर बना सके. मैं एक छोर पर जमकर खेलता रहूं और बाकियों को खुलकर खेलने की आजादी मिले. जैसा की मैंने पहले भी कहा है कि मेरे लिए तो सबसे बड़ी जीत टीम की जीत है.”