मातारानी मुझे माफ करना !... : मंदिर का दान पेटी चुराने से पहलें चोरों ने मां वैष्णणी को किया प्रणाम...

Edited By:  |
thieves bow down to mother vaishnavi before stealing the donation box. thieves bow down to mother vaishnavi before stealing the donation box.

Nalanda:-माता वैष्णवी देवी... हमें माफ करना ..क्योंकि मैं आपका दान पेटी चोरी कर रहा हूं...चोरों की अजीबोगरीब हरकत बिहा के नालंदा जिला से सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिला के नगर थाना इलाके के अंबेर चौक स्थित मां वैष्णवी देवी मंदिर में दानपेटी की चोरी हो गई.इस चोरी का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है जिसमें चोरी करने आए दो युवक पहले मंदिर में प्रवेश करते हैं..और फिर माता वैष्णवी को प्रणाम करते हैं और माता के मंदिर के दान पेटी को साथ लेते हुए निकल जातें हैं.पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोर की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुट गई है.

वहीं माता के मंदिर में चोरी की घटना से श्रद्धालु दुखी और गुस्से में हैं.इनकी मानें तो कुछ दिन पहले इसी इलाके के दूसरी मंदिर में चोरी की घटना हुई थी.इस मामले में पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पाई है.वहीं अब माता के मंदिर में चोरी हुई है.शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में चोरी की वारदात से पुलिस की रात्री गश्ती पर सवाल उठे रहें हैं.


Copy