प्रेम में गंवानी पड़ी जान.. : रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा था युवक..परिजनों ने चोर समझकर पीट-पीट कर ले ली जान...

Edited By:  |
Reported By:
the youngman had come to meet his girlfriend indark of night,the family members killed him hinking that he was a thief. the youngman had come to meet his girlfriend indark of night,the family members killed him hinking that he was a thief.

आरा-प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है..इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.हत्या की यह वारदात भोजपुर जिला के कृष्णगढ थाना क्षेत्र के सोहरा गाँव की है.सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है.तत्काल पुलिस ने एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

स्थानीय लोगों की माने तो धमवल गाँव की रहने वाली युवती की शादी सोहरा गाँव के रहने वाले युवके साथ 2018 मे हुई थी। शादी के पहले से ही युवति का उसी गाँव का रहने वाला चंदन तिवारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।शादी के बाद भी प्रेमी चंदन तिवारी उस युवति से मिलने सोहरा गाँव आते रहता था,जिसपर युवति ससुराल वालो ने आपत्ति जताना शुरू किया था और बाद में दोनो पक्षो के बीच पंचायत के माध्यम से समझौता भी हुआ था,लेकिन दोनो के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला लगातार जारी था.इस सिलसिले में बीती रात चंदन तिवारी अपने प्रेमिका से मिलने सोहरा गाँव अपहुंचा था.घर में बाहरी युवक को देख घर वालो ने उसे देख चोर चोर हल्ला कर चलाने लगे।हल्ला होने पर चंदन तिवारी ने छत से कूद कर गया जिसमें वह जख्मी हो गया.इस बीच भीड़ ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं सूचना के बाद छानबीन में जुटी स्थानीय़ पुलिस ने एफएलएल की टीम को भा बुलाया है ताकि पूरे मामले की वेज्ञानिक तरीके से जांच की जा सके. तत्काल पुलिस प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या मान रही है और प्रेमिका एवं उसके पति के साथ ही कुल चार को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.


Copy