घर से भागकर मंदिर में शादी : जान से भी ज्यादा चाहने वाले मां-पिता लगने लगे हैं दुश्मन..

Edited By:  |
Reported By:
The parents who loved me more than life are beginning to seem like enemies. The parents who loved me more than life are beginning to seem like enemies.

NAWADA:-परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी कर ली और अब अपने ही परिवार वालों से जान का खतरा


बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं.सुरक्षा की गुहार को लेकर प्रेमी जोड़े ससोल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

यह मामला नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. दोनों प्रेमी जोड़े ने वीडियो में कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं. बिना किसी ज़ोर ज़बरदस्ती की उन्होंने अपनी खुशी से शादी की है.प्रेमिका शिवानी ने कहा कि उसने अपने ही चातर गांव के रहने वाले शंकर कुमार उर्फ गोलू के साथ प्रेम विवाह की है.

वहीं इस मामले में प्रेमिका शिवानी का कहना है में अपने गांव के शंकर कुमार उर्प गोलू से प्यार करते थे,पर मेरे माता-पिता मेरी शादी जबरन किसी और से करा रहे थे।इसलिए मैंने शंकर कुमार उर्फ गोलू से मंदिर में शादी कर ली और उसे अपना पति बना लिया है। लेकिन शादी के बाद से मेरे घर वाले मेरे पति की घेराबंदी कर रहे हैं और जान से मारना चाहते हैं। इसलिए मुझे और मेरे पति को सुरक्षा दी जाए।

फिलहाल धमकी के डर से नवविवाहित जोड़ा अलग-अलग जगहों पर पनाह लेने के लिए मजबूर है. जान बचाने के लिए दोनों प्रेमी जोड़े को इधर-उधर भागना पड़ रहा है. परिजन पति-पत्नी के रूप में एक साथ देखना नहीं चाहते. युवती ने पति के साथ रहने की इच्छा जताई है मगर परिजन जान के दुश्मन बने हुए हैं.


Copy