MS धोनी के खिलाफ दोस्त ने किया मानहानि का केस : 15 करोड़ से जुड़ा है मामला,उच्च न्यायालय 18 जनवरी को सुनवाई करेगा

Edited By:  |
The case is related to Rs 15 crore, High Court will hear on January 18 The case is related to Rs 15 crore, High Court will hear on January 18

रांची:-भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ उनके दो पूर्व कारोबारी भागीदारों ने दिल्ली हाइकोर्ट में मानहानि का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है। प्रार्थी आरके स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्रा लि के प्रबंध निदेशक व धौनी के बिजनेस पार्टनर रहे मिहिर दिवाकर व उनकी पत्नी सौम्या दास ने उक्त मुकदमा दायर किया है।



मानहानि का यह मामला जस्टिस प्रतिभा एम सिंह की अदालत में 18 जनवरी को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है। अर्जी में कहा गया है कि पूर्व क्रिकेटर से कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये का कथित अवैध लाभ उठाने और 2017 के अनुबंध के उल्लंघन के संबंध में लगाए गए धोनी के झूठे आरोपों के संबंध में प्रतिवादियों को वादी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने से रोका जाना चाहिए।



उनके वकील के अनुसार हाल ही में धौनी ने रांची की निचली आदालत में मिहिर दिवाकर व सौम्या दास के खिलाफ एक आपराधिक मामला दायर किया और दावा किया कि उन्होंने क्रिकेट जिश के अकादमियों की स्थापना के अनुबंध का पालन न करके उनके साथ लगभग 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।


Copy