थानाध्यक्ष से पिस्टल छीनने का प्रयास : आरोपी को अरेस्ट करने पहुंची थी पुलिस, वीडियो वायरल

Edited By:  |
thanadhyaksh se pistal chhenne ka prayas thanadhyaksh se pistal chhenne ka prayas

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां कुछ बदमाश ने बीजेपी नेता के घर पर पहुंच उसके परिजनों से ना सिर्फ गाली गलौज किया बल्कि हथियार दिखाकर धमकी भी दी। बदमाश कितने बेखौफ थे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है जब मौके पर पहुंची पुलिस तो बदमाशों के घर की महिलाएं और एक युवक ने थाना अध्यक्ष को ही पकड़ लिया उसके हथियार छीनने की पूरी कोशिश की।

मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के लोहिया नगर मोहल्ले से है जहां कल राज मिस्त्री ठेकेदार हरे राम शर्मा से हथियार दिखाकर 50 हजार रुपए रंगदारी की मांग की। उसके बाद रात 11 बजे कई बदमाश हथियार के साथ बीजेपी नेता शुभम कुमार के घर पर चढ़कर गाली गलौज किया उसके बाद आज फिर दोपहर 12 बजे के बाद कई बदमाश हथियार के साथ बीजेपी नेता के घर पर पहुंचकर गाली गलौज शुरू किया।

परिजनों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाने को दी। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तो बदमाश के परिजन पुलिस के साथ ही उलझ गई इसी बीच थानाध्यक्ष से पिस्टल छीनने की भी कोशिश की गई ।

पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उसके घर से एक पिस्तौल, दो नकली पिस्तौल, तीन बाईख और कई सामान जब्त किया है।

मोहल्ले वालों का भी आरोप है इस समरेंद्र सिंह और उसके परिजन मोहल्ले वालों को लगातार किसी ना किसी बहाने से प्रताड़ित करते हैं और अब बहारी बदमाशों को बुलाकर हंगामा कराया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Copy