तेजस्वी ने ललन सिंह का किया समर्थन : डेंगू पर कह दी ये बात, अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
tejaswi ne lalan singh ka kiya samarthan tejaswi ne lalan singh ka kiya samarthan

कटिहार : कटिहार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कटिहार मेडिकल कॉलेज के ब्लड सेंटर और अत्याधुनिक कैथ लैब का भी उद्घाटन किया, इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई विषय पर खुलकर अपनी बातें रखी।

यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत करने के बाद लोगों से मुखातिब होते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि डेंगू की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया जा चुका है और पूरा विभाग एलर्ट मोड पर है। वहीँ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुरूपिया कहने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने ललन सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि ललन सिंह ने गलत क्या कहा है। एक और सवाल के जवाब में नगर निगम चुनाव पर उपमुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री कहा कि कोर्ट के आदेश पर मामला लंबित है, सरकार चाहती है की आरक्षण के साथ ही चुनाव हो।

बताते चलें आज कटिहार के अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम,शिक्षा मंत्री और राजस्व मंत्री विशेष अथिती के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने इस आयोजन के लिए अल करीम यूनिवर्सिटी के ट्रस्टी राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम और यूनिवर्सिटी के तमाम लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दिया।


Copy