शाह के बयान पर तेजस्वी का तंज : जिन युवाओं का पेपर लिक हुआ वो बीजेपी का इलेक्शन लीक कर देंगे- तेजस्वी यादव

Edited By:  |
TEJASHWI YADAV REACTION ON AMIT SHAH BYTE TEJASHWI YADAV REACTION ON AMIT SHAH BYTE

पटना : गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आये. वो सीतामढ़ी और मधुबनी में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई वादे किया. सीतामढ़ी में मा सीता का भव्य मंदिर बनाने और रीगा चीनी मिल को फिर से चालू करने का वादा किया. साथ ही अमित शाह ने लालू प्रसाद, राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. अमित शाह के हर आरोपों पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया. और कहा कि 24 में जनता बदलाव चाहती है. बीजेपी से परेशान हो गई है. बीजेपी नेता केवल और केवल झूठ बोलते हैं.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर समाज में जहर घोलने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि इनकी सरकार में जिन युवाओं का पेपर लिक हुआ है, वो बीजेपी का इलेक्शन लिक कर देंगे. बीजेपी पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया. सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुआ सवाल पूछा था कि लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री और मंत्री रहते सीतामढ़ी के पुनौरा धाम के लिये क्या किया. बीजेपी ने पुनौरा धाम का विकास किया. अमित शाह के इस सवाल का तेजस्वी यादव ने जवाब दिया. और कहा कि पुनौरा धाम का विकास हमारे वजह से हुआ है. 17 महीने हम मंत्री थे. तो हमही ने इसे पास किया था. उनको फाइल दिखा देंगे.

तेजस्वी यादव इतने से नहीं रूके. उन्होंने कहा कि अमित शाह झूठा वाले पार्टी से हैं. बिहार के लोगों को अच्छी शिक्षा चाहिए. अच्छे अस्पताल चाहिए. अच्छी नौकरी चाहिए. गरीबी और महंगाई से मुक्ति चाहिए. पलायन से मुक्ति चाहिए. किसानों का MSP तय होना चाहिए. आय दुगुना होना चाहिए. तेजस्वी यादव ने भी सवाल करते हुए कहा कि इन सब पर अमित शाह बात क्यों नहीं करते.

पटना से इंद्रजीत कुमार की रिपोर्ट