ED की चार्जशीट पर तेजप्रताप की दो टूक : कहा : नहीं पड़ेगा कोई फर्क, खुद के जाल में फंसने वाली है BJP-RSS

Edited By:  |
Reported By:
 Tej Pratap bluntly on ED chargesheet  Tej Pratap bluntly on ED chargesheet

PATNA :लालू परिवार पर ईडी और सीबीआई के कसते शिकंजे के बाद मंत्री तेजप्रताप यादव ने दो टूक बयान दिया है और कहा है कि इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।


तेजप्रताप का बीजेपी और RSS पर प्रहार

पटना में मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजप्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला और कहा कि भाजपा और संघ के लोग समझ गये हैं कि इन लोगों का सूपड़ा साफ होने वाला है इसलिए इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इनलोगों ने जो जाल फेंका है, उसमें खुद बीजेपी और RSS के लोग फंसने वाले हैं।


वहीं, सीट शेयरिंग के मसले पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि इस संबंध में सीनियर लीडर ही बताएंगे। आगामी लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A गठबंधन का ही परचम लहराएगा।

नहीं कम हो रही लालू फैमिली की मुश्किलें

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लैंड फॉर जॉब मामले में फाइनल चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। बड़ी बात ये है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की एक और बेटी का नाम इस चार्जशीट में शामिल किया गया है लिहाजा कहा जा सकता है कि धीरे-धीरे इसकी आंच पूरे परिवार पर पड़ती दिख रही है।

लालू - राबड़ी की एक और बेटी का नाम शामिल

ED की चार्जशीट में लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की बेटी हेमा यादव का नाम शामिल किया गया है। इससे पहले लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती का नाम चार्जशीट में शामिल किया गया था। उनसे पूछताछ भी हो चुकी है। हेमा यादव के अलावा चार्जशीट में हृदयानंद चौधरी और अमित कात्याल का नाम भी शामिल किया गया है।


Copy