तालाब से मां-बेटी का शव बरामद : हत्या की आशंका, पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
taalab se maa-beti ka shav baramad taalab se maa-beti ka shav baramad

रांची :बड़ी खबर रांची से है जहां बुढ़मू के साड़म गांव में तालाब से एक महिला और उसकी 3 साल की बेटी का शव मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह में साड़म के ग्रामीणों ने मृतका के परिजनों को फोन के माध्यम से सूचना दिया कि आपकी बेटी संगीता और नातिन अनुष्का कुमारी का शव साड़म तालाब में है. इसके बाद परिजनों द्वारा सूचना दिये जाने पर बुढ़मू पुलिस ने मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं घटना की छानबीन के दौरान पता चला कि मृतका के गले,आंख और चेहरे में चोट का निशान है. इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति डबलू यादव को हिरासत में ले लिया है.

घटना के संबंध में मृतका के पिता डहरू यादव ने बताया कि डबलू यादव के साथ2020में हमने अपनी बेटी संगीता की शादी की थी. शादी के बाद से ही दहेज के लिए पूरा परिवार मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था. संगीता मायके में थी. रविवार को डबलू आया और संगीता को लेकर गया. वहां जाने के बाद संगीता के ससुराल वालों ने संगीता की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव तालाब में फेंक दिया और पूरे हत्याकांड की चश्मदीद मेरी नातिन को भी तालाब में जिंदा फेंक दिया. मृतका संगीता देवी के6माह का बच्चा अनाथ हो गया.