रेलवे परिक्षार्थियों के साथ सुशील मोदी : रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों पर कार्रवाई करे केंद्र सरकार...

Edited By:  |
Reported By:
SUSHIL MODI SUSHIL MODI

पटना।राज्यसभा सांसद एवं राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के परीक्षार्थियों को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए जिनकी असंवेदनशीलता, लापरवाही के कारण छात्रों को सड़क पर आना पड़ा और सरकार को छात्रों के गुस्से का सामना करना पड़ा।

सुशील मोदी ने भारत के प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री को धन्यवाद दिया जिन की पहल पर रेलवे परीक्षार्थी छात्रों की सभी मांगों को सरकार ने स्वीकार कर लिया।उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्षों में भारत सरकार द्वारा 2 लाख 65 हजार युवकों को विभिन्न मंत्रालयों में नौकरी दी है। रेलवे द्वारा 1 लाख 3 हजार ग्रुप डी एवं 35,281 एनटीपीसी के पदों को भरने की कार्रवाई चल रही है।

सुशील मोदी ने छात्रों से अपील कीहै कि वे नौकरी के अलावा स्वरोजगार, उद्यमिता को अपनाएं ताकि वे भी रोजगार देने वाले बन सकें। भारत सरकार द्वारा मुद्रा योजना के तहत अभी तक 32 करोड़ 53 लाख लोगों को 17 लाख 32 हजार करोड़ रुपया स्वरोजगार हेतु ऋण दिया जा चुका है।


Copy