शिफ्ट इंचार्ज के गायब होने की खबर से सनसनी : रांची के सुधा डेयरी के शिफ्ट इंचार्ज संजीत सिंह की तलाश में जुटें है परिवार,पुलिस और NDRF की टीम

Edited By:  |
Reported By:
SUDHA DAIRY SHIFT INCHARGE KE GAYAB HONE KI KHABAR SE  SANANI SUDHA DAIRY SHIFT INCHARGE KE GAYAB HONE KI KHABAR SE  SANANI

RANCHI:-बड़ी खबर झाररखंड की राजधानी रांची के सुधा डेयरी कैंपस से है जहां के शिफ्ट इंचार्ज संजीत सिंह गायब हो गए हैं।संजीत के गायब होने की खबर से सुधा डेयरी कैंपस और उनके परिवार में हड़कंप मच गया है और सभी लोग अपने अपने स्तर से खोजने की कोशिश में लगे हुए हैं।

संजीत सिंह के गायब होने की खबर के बाद जब इधर-उधरकी खोजबीन में कुछ पता नहीं चला तो सुधा डेयरी कैंपस का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया,जिसमें संजीत सिंह के तालाब के किनारे टहलने का फुटेज मिला है।इससे यह आशंका जताई जा रही है कि शायद संजीत सिंह तालाब में डूब गए हैं।इसके बाद सुधा डेयरी प्रबंधन के आग्रह पर NDRF की टीम तालाब में संजीत सिंह की तलाश कर रही है.

पूरे मामले पर रांची के धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि सुधा डेयरी के कर्मचारी संजीत कुमार बुधवार की शाम घर नहीं लौटे थे, जिसके बाद परिजनों ने सुधा डेयरी में खबर दी थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर यह जानकारी मिली है कि बुधवार की शाम संजीत फैक्ट्री से निकले ही नही है। सीसीटीवी फुटेज में उन्हें तालाब के पास फोन पर बात करते हुए देखा गया है ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि फोन पर बात करते करते संजीत कहीं तलाब में ना गिर गए हो।उनकी तलाश जारी है.एनडीआरएफ की टीम मौके पर है तालाब में संजीत की तलाश कर रही है।चुंकी सुधा डेयरी का कैंपस काफी बड़ा है ऐसे में झाड़ियों में भी संजीत की तलाश की जा रही है।वहीं संजीत सिंह के बारे में किसी तरह की सटीक जानकारी नही मिलने से परिवार को लोग काफी परेशान हैं.


Copy