चट मंगनी पट ब्याह.. : दोस्त की शादी में बारात आया था मुंबई का देवीलाल..दुल्हन की सखी से पहली नजर में हुआ LOVE ,फिर..

Edited By:  |
Reported By:
Story like chat mangani pat marriage of lover from Mumbai and girlfriend from Bhagalpur Story like chat mangani pat marriage of lover from Mumbai and girlfriend from Bhagalpur

BHAGALPUR:-धोया,भिंगोया और हो गया की तर्ज पर शादी समारोह में पहली बार देखा,आई लव यू बोला और फिर सामने से हां मिलते ही शादी कर ली...कुछ इसी तर्ज पर एक शादी बिहार के भागलपुर में हुई है.


दरअसल मुंबई में रहने वाला युवक देवीलाल अपने दोस्त की शादी में बाराती बनकर भागलपुर आया था..बारात लगने के दौरान डीजे पर अभिनेता अजय देवगण और अभिनेत्री करिश्मा कपूर पर फिल्माया जिगर फिल्म का गाना "आये हम बाराती बारात लेकर... जायेंगे हम तुम्हें भी साथ लेकर " बज रहा था..बाराती और शराती डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे..इसी दौरान मुंबईया देवीलाल की नजर दुल्हन की सखी खुशबू पर पड़ी..नाम के अनुसार ही खुशबू सुंदर दिख रही थी और पहली ही नजर में देवीवाल को वह भा गयी...उसने में आनन-फानन में खुशबू के पास जाकर अपने दिल की बात कही दी..वहीं खुशबू भी देवीलाल से प्रभावित दिखी ..देवीलाल ने खुशबू से सीधे शादी का प्रस्ताव रखा दिया..


वहीं शादी में शामिल खुशबू की मां को यह सब पता चला तो उसने देवीवाल से उसके पूरे परिवार के बारे में पूछताछ की और अपने परिवार के गार्जियन से बात कराने को कहा. खुशबू और उसकी मां के रिस्पांस से उत्साहित देवीवाल ने अपने पिता को शादी के लिए मना लिया और फिर पहले मंदिर में और फिर कोर्ट में जाकर शादी कर ली.चट मंगनी पट ब्याह..वाली कहावत पर भी यह शादी भारी पड़ी,क्योंकि इसमें बिनी मंगनी के ही पट ब्याह हो गया.

चट मंगनी पट ब्याह वाली शादी को देखने के लिए भागलपुर कोर्ट में लोगों की भीड़ जमा हो गयी.इस दौरान मीडिया ने ज़ब दोनों से पूछा गया की आगे का क्या प्लान है तो दोनों ने जवाब दिया कि ..अब साथ जीयेंगे और साथ मरेंगे ...शादी की फिल्मी कहानी बताते हुए खुशबू कुमारी ने कहा मैं अपनी दोस्त की शादी में गई थी वही उस शादी में हम दोनों एक दूसरे को देखें और नजरें नजरों से मिली और प्यार हो गया ..पहले मुझे उन्हौने प्रपोज किया सीधा आकर कहा मैं आपसे शादी करना चाहता हूं फिर मैंने मां से बात करने की बात कही और मां से बात करने पर मां मान गई और उसके बाद भागलपुर कोर्ट में शादी कर लिए हैं. हम लोगों ने भगवान से साथ जीने मरने की कसमें भी खाई है।वहीं दूल्हा बने देवीलाल मंडराय ने कहा मैं मुंबई का बदलापुर थाने का रहने वाला हूं मैं अपने दोस्त की शादी में अपनी प्रेमिका से मिला और पहली नजर में ही मुझे खुशबू काफी प्रिय लगी कि मैं शादी का प्रस्ताव रख दिया और उनकी मम्मी ने भी हां भर दी फिर हम लोगों ने भागलपुर कोट आकर शादी कर ली हम दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई हैं।


Copy