SP लिपि सिंह को मिली बड़ी कामयाबी : पेट्रोल पंप कर्मी से लूट मामले में 5 अरेस्ट, हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
sp lipi singh ko mili badi kamyabi sp lipi singh ko mili badi kamyabi

सहरसा : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही हैं सहरसा से जहां पेट्रोल पंप कर्मी से लूट मामले में SP लिपि सिंह ने खुलासा कर दिया है। SP लिपि सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है कि इस लूटकांड में पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तारी कर ली गयी है। साथ ही पुलिस ने इन अपराधियों के पास से लूटकांड में प्रयुक्त ग्लैमर बाइक, 1 लाख 90 हजार रुपए, तीन पिस्टल, एक देशी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस, सात खोखा एवं सात मोबाइल बरामद किया है।

दरअसल 22 नवम्बर को सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के समीप एक पेट्रोल पंप कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर 4 लाख 67 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले में कांड दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया।

इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के हकपारा स्थित एक किराए के मकान में छिपे अपराधियों की घेराबंदी की। इस दौरान अपराधियों द्वारा पुलिस पर कई राउंड फायरिंग भी की गई। जिसके बाद पुलिस ने सभी अपराधियों को धर दबोचा। पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों में गंगा शर्मा, अमित पासवान, मोहन शर्मा, राहुल कुमार और रत्न झा है।

सभी अपराधी जिले के विभिन्न जगहों के रहने वाले बताए जाते हैं,जो आए दिन शहर में लूट छिनतई की घटना को अंजाम देते थे। सभी अपराधियों का पूर्व से ही आपराधिक इतिहास रहा है। फिलहाल सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Copy