'टॉक्सिक' का टीजर रिलीज : धांसू अंदाज में नजर आए KGF स्टार यश, साउथ एक्टर का फर्स्ट लुक देख फैंस हैरान

Edited By:  |
south actor ne kiya upcoming film toxic ka teaser reliese, first look dekh machle fans  south actor ne kiya upcoming film toxic ka teaser reliese, first look dekh machle fans

DESK : साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश (Yash) को चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' की ऐतिहासिक सफलता के बाद कन्नड़ अभिनेता यश एक और दिलचस्प फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। सुपरस्टार एक्टर यश ने 8 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ आगामी फिल्म 'टॉक्सिक' के नाम की घोषणा कर दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म दिसंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी।



यह खबर जब से सामने आई कि यश अपनी अगली फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट करने वाले हैं, तभी से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। इस वक़्त की इंटरनेट पर #YAsh19 ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए और अपना वादा निभाते हुए मेकर्स ने अब यश की अपकमिंग फिल्म का टाइटल रिवील कर दिया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर बड़े ही शानदार तरीके से इस फिल्म का टाइटल रिवील हुआ है। एक रोचक टीजर जारी कर यश की फिल्म का टाइटल की घोषणा की गई है। इस फिल्म का नाम है ‘टॉक्सिक’ (Toxic)। इस टीज़र वीडियो में यश का शानदार लुक भी देखने को मिल रहा है। साउथ फिल्मो की दीवानगी लोगो में ऐसी है कि सिर्फ फिल्म का नाम सुनकर ही फैंस के दिल की धड़कने बढ़ गई है। यश ने इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर गीतू मोहनदास (Geetu Mohandas) के साथ हाथ मिलाया है।



Copy