सिवान में मौत का काउंट डाउन... : अब तक 6 की मौत, फिर मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
siwan me maut ka count down siwan me maut ka count down

सिवान : बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां संदिग्ध मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बताया जा रहा है कि जिले में पिछले 24 घंटों में जहरीली शराब पीने से अबतक 6 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी मिल रही है कि इस दौरान कई लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। वहीँ ADG जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि सैनिटाइजर बनाने के लिए कोलकाता से स्प्रिट मंगाई गई थी, इलाज के लिए भर्ती कराये गए सभी लोगों ने इसी का सेवन किया है।

मामला सीवान जिले की लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के बाला गांव का है जहां जहरीली शराब ने अब तक 6 हंसते-खेलते परिवार काे बर्बाद कर दिया। यह भी बताया जा रहा है कि यह संख्या अभी आगे भी बढ़ सकती है। सूचना मिलते ही मौके पर DM, DIG सहित कई आलाधिकारी पहुंच गए हैं। बीजेपी के महाराजगंज के विधायक अपनी पूरी टीम के साथ बाला गांव पहुंचे हुए हैं वही भाकपा माले के लोग भी उस गांव में पहुंच लोगो से बात कर रहे है। मरने वाले परिजनों की बात करें तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है जो तस्वीरें वहां से आई है वह तस्वीर ऐसा बयां कर रही हैं कि गांव में कोहराम मचा है।

इधर मीडिया ने जब मृतक जितेंद्र मांझी नामक व्यक्ति के भाई से बात किया तो मृतक जितेंद्र मांझी के भाई ने बताया कि दारु पिए थे और दारु पीने से ही यह मौत हुई है यानी कि कुल मिलाकर यह कहे तो जहरीली शराब से यह मौतें हो रही है।


Copy