बिहार पुलिस के हत्थे चढ़े 2 कुख्यात : कई आपराधिक मामले हैं दर्ज, हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
siwan me 2 criminals chadhe police ke hatthe  siwan me 2 criminals chadhe police ke hatthe

सिवान : खबर है सिवान से जहां पुलिस ने 2 कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान की गई है। इन अपराधियों के पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि इन अपराधियों पर लूट और रंगदारी जैसे कई मामले दर्ज है।


मामला सिवान के आन्दर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां भवराजपुर बेलाही मोड़ के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान इलाके के दो कुख्यात को धर दबोचा है। अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा,4 गोली,चोरी की एक बाइक, 2.300 किलोग्राम गांजा,300 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है। दोनों अपराधियों की पहचान शिवम सिंह और मुराद अली उर्फ कारतूस के रूप में हुई है। इन अपराधियों पर जिले के अलग अलग थानों में भी रंगदारी और लूट के मामले दर्ज हैं।


वहीं सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आन्दर थाना के भवराजपुर बेलाही मोड़ के पास विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया।गिरफ्तार दोनों व्यक्ति सक्रिय अपराधकर्मी है जो विगत दिनों से आंदर, हुसैनगंज, रघुनाथपुर,सिसवन, आसाव थाना क्षेत्र में लूट और रंगदारी जैसे अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।इन दोनों अपराधियों ने ही आसाव के एक चिकित्सक से रंगदारी की मांग की थी।घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम को बरामद किया गया है।



Copy