सीतामढ़ी में डबल मर्डर से सनसनी ! : धारदार हथियार से अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi se double murder se sansani sitamadhi se double murder se sansani

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां मामूली विवाद में देर रात पिता- पुत्र की चाक़ू से गोद कर हत्या कर दी गयी है। जानकारी मिल रही है कि उसके गाँव के ही 4 युवकों ने घटना को अंजाम दिया है। शोर-गुल पिता और भाई को बचाने आई पुत्री को भी अपराधियों ने चाक़ू से मार कर ज़ख़्मी कर दिया। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला सीतामढ़ी के रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा गाँव का है जहां गुरुवार देर रात नारायण दास दरवाजे पर सो रहे थे तभी गांव के ही नागेंद्र दास के पुत्र उदय दास समेत अन्य 3 आरोपी ने दरवाजे पर सो रहे आस नारायण दास पर चाकू से हमला बोल दिया। शोर सुनकर उन्हें बचाने आया पुत्र शिवम कुमार को भी चाकू मार दिया। इस दौरान दोनों पिता पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । इतने में शोरगुल की आवाज पर नारायण दास की पुत्री भी घर के बाहर पहुंची पीठ में चाकू मार दिया। इस हमले में वह भी बुरी तरह जख्मी हो गई। घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी मौके से फरार हो गए।

वहीँ स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गई।


Copy