25 लाख के जेवर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार : सिमडेगा पुलिस ने उड़ीसा बोर्डर के पास की कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
SIMDEGA POLICE NE 25 LAKH KE AABHUSHAN KE SAATH DO TASKAR KO KIYA GIRAFTAR SIMDEGA POLICE NE 25 LAKH KE AABHUSHAN KE SAATH DO TASKAR KO KIYA GIRAFTAR

SIMDEGA:- सिमडेगा पुलिस के हाथ लगी बडी कामयाबी लगी है।पुलिस ने 25 लाख रुपए के जेवर के साथ दो अंतर्राज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार तस्कर उड़ीसा से जेवर लेकर आ रहे थे। वाहन जांच के दौरान इनलोगं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसपी डॉ शम्स तब्रेज ने बताया कि आपराध नियंत्रण को लेकरपुलिस समय समय पर वाहन जांच अभियान चलाते रहती है।इसी जांच अभियान के दौरान ओडिसा सीमा से सटे बांसजोर थाना क्षेत्र में पुलिस को देखकर एक स्कारिपियो सवार रूक गया और गाड़ी पीछे लेने की कोशिश की जिससे पुलिस को शक हुआ और स्कार्पियों को रूकवाकर सही तरीके से जांच की गयी तो भारी मात्रा में चांदी के जेवर और एक चांदी का ईंट पुलिस को मिला।तस्कर छत्तीसगढ से उीड़सा के रास्ते झारखंड में प्रवेश कर रहे थे। पुलिस ने जब वजन कराया कुल बरामद चांदी का वजन 38. 830 किलोग्राम हुआ। जिसका अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 25 लाख रूपये आंका गया है।पुलिस ने जेवर को जब्त करने के साथ ही दोनो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके साथ ही इस कर्रवाई को अंजाम देने वाले बांसजोर थानाध्यक्ष एवं उनकी टीम को एसपी के द्वारा नगद राशी देकर सम्मानित किया गया है।


Copy