सिमडेगा में भाजपा का संकल्प यात्रा : बाबूलाल मरांडी ने कहा, लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण एक बहुत बड़ी पहल

Edited By:  |
Reported By:
simdega mai bhajpa ka sankalpa yatra simdega mai bhajpa ka sankalpa yatra

सिमडेगा : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज संकल्प यात्रा के क्रम में सिमडेगा में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के बारे में बताया. वहीं राज्य सरकार को हर मोर्चे पर फेल करार देते हुए जनता से भाजपा को समर्थन देने की अपील की है.


बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण की दिशा में कई कार्य किए गए हैं. लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं के लिए 33% आरक्षण एक बहुत बड़ी पहल है. प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना और घर-घर शौचालय बनवाने के कार्य से बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने कहा कि इन्हीं कार्यों की बदौलत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश और दुनिया में सर्वाधिक लोकप्रिय नेता के रूप में सामने आए हैं. दूसरी तरफ राज्य में भ्रष्टाचार हावी है. यदि पदाधिकारियों की पोस्टिंग में विकास योजनाओं में राशि की वसूली न हो तो भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकता है. लेकिन वसूली जारी है और खनिज पदार्थों की लूट हो रही है. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, विद्यालय में शिक्षक नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को जनता की नहीं, भ्रष्ट पदाधिकारियों को बचाने की चिंता है.


कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष लक्ष्मण बड़ाईक, पूर्व मंत्री विमला प्रधान, जिला सांसद प्रतिनिधि सुशील श्रीवास्तव, पदधारियों व कार्यकर्ताओं सहित काफी संख्या में आम लोग उपस्थित थे.


Copy