सिद्धपीठ थावे दुर्गा मंदिर में उमड़ी भीड़ : अष्टमी पर महानिशा पूजा आज, सप्तमी पर खिचड़ी महाप्रसाद का लगा भोग

Edited By:  |
Reported By:
siddhapith thawe durga mandir me umadi bheed siddhapith thawe durga mandir me umadi bheed

Gopalganj :गोपालगंज में चैत्र नवरात्र की महाअष्टमी के मौके पर आज सिद्धपीठ थावे दुर्गा मंदिर में महानिशा पूजा का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु आते हैं। सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं मंगलवार को सप्तमी के अवसर पर मंदिर में रात्रि आरती के बाद महाप्रसाद का भोग लगाया गया ,सप्तमी आरती में शामिल होने के लिए दूर दूर से हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे।


मंगलवार देर रात आरती के बाद मां को खिचड़ी का महाप्रसाद चढ़ाया गया। जिसके बाद श्रद्धालुओं के बीच महाप्रसाद वितरण किया। गया इस अवसर पर डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी एसपी स्वर्ण प्रभात सहित कई आला अधिकारी मौजूद रहे। अधिकारियों ने खुद अपने हाथों से श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद का वितरण किया।

सदर एसडीएम सह मन्दिर न्यास के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि सप्तमी का महाप्रसाद वितरण किया गया। वहीं बुधवार को अष्टमी व महानिशा पूजा है जिसमे शामिल होने के लिए दूर दूर से श्रद्धालु आते हैं। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है साथ ही श्रद्धालुओं से अपील है कृपया धैर्य बनाये रखे व पंक्तिबद्ध होकर मां का दर्शन करें किसी भी असुविधा की शिकायत मन्दिर कार्यालय में दर्ज कराये।


Copy