मुकेश सहनी के पिता का श्राद्ध कर्म आज : डिप्टी CM सम्राट चौधरी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हुए शामिल, बोले- दुख के समय परिवार के हैं साथ

Edited By:  |
Shraddha ceremony of Mukesh Sahni's father today Shraddha ceremony of Mukesh Sahni's father today

दरभंगा : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे. भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, उधोग मंत्री नीतीश मिश्रा और जीवेश मिश्रा भी उनके साथ थे. सम्राट चौधरी ने मुकेश सहनी से मुलाकात कर सांत्वना व्यक्त की और फिर वहां से हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो गए.

सम्राट चौधरी हवाई मार्ग से 3 बजकर 29 मिनट पर दरभंगा पहुंचे और शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर करीब 20 मिनट रहने के बाद वो पटना के लिए रवाना हो गए। सम्राट चौधरी के आगमन को लेकर स्थानीय प्रशासन की सख्त सुरक्षा व्यवस्था भी की गई थी। वही मुकेश साहनी के घर से निकलने के बाद उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे हैं। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

बताते चले की विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या 15 जुलाई की देर रात तेजधार हथियार से कर दिया गया था। हत्या के बाद पुलिस ने अनुसंधान करते हुए 24 घंटे के अंदर हत्या कांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार कर खुलासा किया था कि पैसे के लेनदेन की वजह से जीतन सहनी की निर्मम हत्या हुई है। वही इस कांड में पुलिस ने अब तक पांच अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।