भोज पर हाहाकार ... : 70 लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार, हॉस्पिटल में कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
shraddh ke bhoj par hahakar, 70 log huye food poisonning ke shikar, bachche budhe mahilayein bhi shamil shraddh ke bhoj par hahakar, 70 log huye food poisonning ke shikar, bachche budhe mahilayein bhi shamil

मधुबनी : बड़ी खबर सामने आ रही है मधुबनी से जहां श्राद्ध का भोज खाने से 60 से 70 लोग बीमार हो गए। बताया जा रहा है कि भोज खाने के बाद कई बच्चे ,बूढ़े ,महिलाए और लड़कियो को दस्त और उल्टियां शुरू हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आननफानन में पीएचसी के प्रभारी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी के इलाज में जुट गए। वहीं देखते ही दखते इलाके में हड़कंप मच गया।


मामला पंडोल प्रखंड के सरहद गांव का बताया जा रहा है जहां श्राद्ध का भोज खाने के बाद 60 से 70 लोग बीमार हो गए। भोज खाने के बाद कई बच्चे ,बूढ़े ,महिलाए और लड़कियो को दस्त और उल्टियां शुरू हो गई। इसी बीच ग्रामीणों ने मधुबनी के सिविल सर्जन को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद सिविल सर्जन के निर्देश पर पडौल पीएचसी के प्रभारी शकील अहमद मेडिकल टीम के साथ गांव में पहुंचे और लोगों की चिकित्सा शुरू कर दी, जिसमें दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है लेकिन खतरे से बाहर बताये जा रहे है।


वहीं पंडौल पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर शकील अहमद ने कहा कि सभी खतरे से बाहर हैं और सभी की निगरानी की जा रही है। ग्रामीण इंद्र मोहन झा ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग की वजह तेल और खाद्य पदार्थों में गड़बड़ी हो सकती है।


Copy