Bihar News : SHO नंदकिशोर यादव हत्याकांड का खुलासा, समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 मोस्टवांटेड गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
SHO nandkishor hatyakand ka bada khulasa SHO nandkishor hatyakand ka bada khulasa

SAMASTIPUR :समस्तीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जिले के शाहबाजपुर में पशु तस्करों द्वारा मोहनपुर ओपी के SHO नंदकिशोर यादव की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा कर लेने का दावा किया है।



SHO हत्याकांड का खुलासा

SHO हत्याकांड का खुलासा करते हुए समस्तीपुर SP विनय तिवारी ने बताया कि घटना के उद्भेदन के लिए 3 डीएसपी और 10 दारोगा के नेतृत्व में तीन SIT का गठन किया गया था। टीम ने 5 दिन के भीतर पशु तस्कर गिरोह में से 4 मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उनके पास से SHO की हत्या में उपयोग किए गये कट्टा समेत दो पिस्टल भी बरामद किया है।

जिला पुलिस कप्तान का सनसनीखेज खुलासा

एसपी ने बताया कि नालंदा के 32 लोगों का गैंग बिहार के अलग-अलग जगहों से पशुओं की चोरी करता है। दुधारू पशु को किसानों के हाथ बेचता है जबकि जो दूध नहीं देने वाले पशु होते हैं, उन्हें बूचड़खानों में भेज दिया जाता है। एसपी ने बताया कि गैंग में 4 शातिर अपराधी हथियार के साथ मौजूद होते है, जो चोरी के समय चोरों को बैकअप देने का काम करते हैं और बात बिगड़ने पर फायरिंग करते हुए बाकी चोरों को मौके से निकलने में मदद करते हैं।

SHO के सिर में मारी गयी थी गोली

उन्होंने बताया कि पिछले एक सप्ताह से मोहनपुर ओपी और आसपास के इलाकों में भैंस चोरी की घटनाएं हो रही थी। इसमें SHO नंदकिशोर यादव अपनी टीम के साथ लगे हुए थे। वारदात वाली रात भी गैंग इस इलाके में था। एसपी विनय तिवारी ने आगे बताया कि पुलिस टीम ने तीन पशु चोरों को पकड़ा था, जिनकी निशानदेही पर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर दारोगा नंदकिशोर यादव उजियारपुर थाना के शहबाजपुर में दूसरे ठिकाने पर छापेमारी करने गए थे लेकिन वहां पहुंचते ही अपराधियों ने उनके सिर में गोली मार दी थी।

एसपी ने बताया कि बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश के अलावे देश के कई इलाकों में पुलिस टीम को भेजा गया है। एसपी ने बताया कि शहीद SHO के परिवार को सरकारी मुवावजा के साथ ही अनुकंपा पर नौकरी दिलाने के लिए भी एक टीम काम कर रही है।