शिवानंद तिवारी का CM नीतीश पर एक और विवादित बयान : कहा- विपक्षी दलों को एकजुट करना मुश्किल है

Edited By:  |
shivanand tiwary vivadit bayan shivanand tiwary vivadit bayan

PATNA-राजद नेता शिवानंद तिवारी एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं और बिहार सरकार और खासकर सीएम नीतीश कुमार पर प्रश्नवाचक चिह्न लगा रहे हैं। पहले उन्होंने सीएम नीतीश को 2025 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाकर आश्रम जाने और संन्यास लेने की सलाह दी। इसी बीच उनका एक और विवादित बयान सामने आया है।

शिवानंद ने मंच से लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं के सामने कहा कि विपक्षी दलों को एकजुट करना मुश्किल है। उन्होंने मेढ़क से तुलना तक कर दी। उनका बयान नीतीश कुमार के बड़े अभियान के खिलाफ माना जा रहा है। बता दें कि नीतीश कुमार ने हाल के दिनों में राहुल गांधीए एचडी कुमारस्वामीए सीताराम येचुरीए अरविंद केजरीवाल जैसे कई नेताओं से दिल्ली जाकर मुलाकात की। विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने के अभियान में निकलने से पहले और लौटने के बाद उन्होंने लालू प्रसाद से भी मुलाकात की।

इस मामले पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ हैए जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत हैए तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए।


Copy