शव मिलने से सनसनी : अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
shav milne se sansani shav milne se sansani

साहेबगंज : खबर है साहेबगंज की जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र में साहेबगंज-मनिहारी के बीच गंगा पुल का निर्माण कर रही दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के वर्किंग जॉन से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. शव मिलने से घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार महादेवगंज मुस्लिम टोला के पास डीबीएल वर्किंग जॉन में एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलने की सूचना मुफस्सिल थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश को दी गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख्त में जुट गई. वहीं शव को देख प्रतीत होता है कि किसी बड़े वाहन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत हुई होगी. घटना स्थल पर बलुआही मिट्टी होने से मृतक का शव क्षतिग्रस्त नहीं हुआ, बल्कि बलुआही मिट्टी में ही धस गया. वहीं मृत व्यक्ति का सिर मिट्टी में धंसा हुआ देखा गया था. बाद में शव की पहचान को लेकर पुलिस के समक्ष बलुआही मिट्टी से मृत व्यक्ति के सिर को बाहर निकाला गया. वहीं घटना स्थल पर मौजूद भीड़ में किसी भी व्यक्ति ने शव की पहचान नहीं की.

सूत्रों की मानें तो बीते सोमवार की रात्रि डीबीएल कंपनी के पानी टैंकर से दबकर उक्त व्यक्ति की मौत हुई है. कहा जा रहा है कि घटनास्थल के समीप सिर्फ डीबीएल की गाड़ी ही जाती है. जो जांच का विषय है. रात्रि के वक्त मृतक व्यक्ति वहां क्या कर रहा था और किस वाहन से घटना हुई है. पुलिस इस पर अपनी नजर बनाए हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मामले को लेकर डीबीएल कंपनी के एजीएम भानु प्रताप सिंह ने बताया कि महादेव गंज मुस्लिम टोला के समीप डीबीएल कंपनी के वर्किंग जॉन से हमारे कर्मियों ने मंगलवार की अहले सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति के शव को पड़ा देखा. इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी गई. वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है और शव के शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

बताया गया है कि घटना स्थल डीबीएल कंपनी का वर्किंग जॉन है. ये आम जनों के लिए पूरी तरह से प्रतिबंधित है. फिर भी डीबीएल वाहन के अलावे निजी लोगों का भी वाहन आर पार होता है. इसलिए कहना मुश्किल होगा किस वाहन से उक्त व्यक्ति की मौत हुई है. ये जांच का विषय है.


Copy