शव मिलने से सनसनी : कुएं से एक शख्स का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
shav milne se sansani shav milne se sansani

कोडरमा: खबर है कोडरमा की जहां थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में कुएं में संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव मिला है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि कोडरमा थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में 3 फीट व्यास वाले एक छोटे से कुएं में संदेहास्पद स्थिति में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. मृतक नीरज कुमार कोडरमा के दुधीमाटी के रहने वाले थे. मृतक का घर से घटना स्थल काफी दूर है. ऐसे में यह मामला हत्या का है या आत्महत्यायह पता लगाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो सकता है. मृतक घर-घर में पानी सप्लाई का काम किया करता था और वह इस कुएं तक कैसे पहुंचा और कैसे उसकी मौत हुई यह किसी को भी पता नहीं चल पा रहा है.

मृतक के भाई के मुताबिक वह सुबह 9:30 बजे तकwahअपने दुधीमाटी स्थित घर में था और आज सुबह 10:30 बजे घर से दूर एक छोटे से कुएं में उसके शव बरामदगी की सूचना मिली. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी प्रवीन पुष्कर की अगुवाई में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. जिस घर के कुएं में शव मिला है,उस घर के मालिक को यह भी नहीं पता कि उसके घर के कुएं में शव कैसे पहुंचा. उसके मुताबिक कुआं करकट से ढका हुआ था. इधर मौके पर पहुंचे एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है और पुलिस हर बिंदु पर अनुसंधान कर रही है. हालांकि प्रथम दृष्टया जांच के क्रम में पुलिस को कई पहलु संदेहास्पद मिले हैं.


Copy