शव मिलने पर भड़का आक्रोश : लापता बच्चे का शव मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, प्रशासन के आश्वासन के बाद हटा सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
shav milne per bharka aakrosh shav milne per bharka aakrosh

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कटकमदाग थाना क्षेत्र के सुल्ताना गांव से 4 दिनों से लापता बच्चे का शव गांव के बांदा आहर में मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हजारीबाग-चतरा एनएच-10 जाम कर दिया. प्रशासन के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम समाप्त किया.

बताया जा रहा है कि 4 दिनों से लापता 5 वर्षीय बालक मोहम्मद उमर का शव उसी गांव के बांदा आहर से बरामद होने से मंगलवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने हजारीबाग-चतरा एनएच-10 जाम कर दिया. घटना की जानकारी के बाद कटकमदाग थाना प्रभारी धनंजय कुमार प्रजापति घटना स्थल पहुंचे जहां उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ हाय-हाय के नारे भी लगाए. वहीं बच्चे के पिता मोहम्मद गुलदार ने संवाददाता को बताया कि उन्हें कुछ लोगों पर शक है जिनकी बुरी नियत उनके संपत्ति पर थी. उन लोगों ने उन्हें कई बार धमकी भी दिया था. उनलोगों ने ही मेरे बच्चे के साथ गलत किया है. मुझे न्याय चाहिए. कटकमदाग सीओ शशि भूषण सिंह और सब इंस्पेक्टर उत्तम कुमार तिवारी भी जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने बच्चे के परिजनों को मिलने वाला मुआवजा जल्द से जल्द दिलाने की बात कही तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. प्रशासन के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम समाप्त कर दिया.

15 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे से मोहम्मद उमर लापता था. बच्चे की गायब होने की सूचना बच्चे के पिता ने उसी दिन कटकमदाग थाने में दिया था. परंतु,थाना-पुलिस ने लापरवाही बरती. कटकमदाग थाना और प्रशासन बच्चे को खोजने में असफल रहे और मंगलवार को बच्चे का शव बरामद किया गया जिससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखने को मिला. बच्चे की मौत कैसे हुई,यह अभी तक रहस्य बना हुआ है.


Copy