शर्मनाक : नाबालिग से गैंगरेप के बाद परिजनों ने की दोषी को कड़ी सजा देने की मांग, पुलिस ने 1 युवक को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां राजमहल थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची को घर से जबरन उठाकर4युवकों द्वार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद पीड़ित बच्ची को जान से मारने का भी प्रयास किया गया. लेकिन उसकी जान किसी तरह बच गई. घटना की जानकारी मिलने पर राजमहल पुलिस पीड़िता व उसके परिवार को थाना ले जाकर मामले में पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के गांव के ही4युवकों ने घर से पकड़ कर लगभग500मीटर की दूरी पर एक सुनसान जगह झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़ित बच्ची को जंगल में कांटे के ऊपर फेंक दिया. इसके बाद बच्ची घायल हो गई और रोने लगी. किसी के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच कर इसकी सूचना राजमहल थाना की पुलिस को दी.

वहीं पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कल शाम को सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन हो रहा था. इसे देखने के लिए परिवार वाले सड़क पर घर से बाहर विसर्जन जुलूस में गए हुए थे. बच्ची घर में अकेली थी. इसी बीच बाथरूम जाने के क्रम में उसे जबरन घर से उठाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना देर शाम की बताई जा रही है. बताया गया कि पीड़ित बच्ची दसवीं कक्षा की छात्रा है. हैवानों की इस हैवानियत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मामले में परिजनों ने दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. वहीं राजमहल एसडीपीओ यज्ञ नारायण तिवारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है और एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.


Copy