फिर संदिग्ध मौत : जहरीली शराब पीने से सारण में दो की संदिग्ध मौत..एक के आंखों की चली गयी रौशनी.

Edited By:  |
Reported By:
sharabbandi wale bihar me jahrili sharab se maut sharabbandi wale bihar me jahrili sharab se maut

CHAPRA:--बिहार में जहरीली शराब से संदिग्ध मौत का सिलसिला जारी है।इस क्रम में सारण में जहरीली शराब से 2 लोगों को संदिग्ध मौत हो गई है और एक व्यक्ति के आंखो की रौशनी चली गई है.इस मौत के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है पर मौत की वजह की पुष्टि नहीं कर रही है.

संदिग्ध मौत की यह घटना मढौरी थाना क्षेत्र के नवरत्नपुर गांव की है.यहां शराब पीने से एक व्यक्ति की आंख की रौशनी चली गई तथा दूसरे की मौत हो गई है..वहीं चैनपुर में एक ग्रामीण चिकित्सक की भी मौत हो गई है। नवरत्नपुर के 35 वर्षीय दशई साह की मौत शराब पीने से होने की बात सामने आ रही है,जबकि उसी गांव के गणेश ठाकुर के पुत्र अखिलेश ठाकुर के आंख की रौशनी चली गई है।जिसका उपचार पटना के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। बीमार अखिलेश ठाकुर के पिता गणेश ठाकुर ने शराब पीने की पुष्टि की है।इधर चैनपुर गांव के एक ग्रामीण चिकित्सक रामनगीना सिंह की भी शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही है।रामनगिना सिंह की पत्नी ने बताया की उसके पति का पेट खराब था।शनिवार को दिन में शराब पीकर घर आ गए थे।उसके बाद पेट में दर्द शुरू हुआ।तब उन्हे रेफरल अस्पताल तरैया लाया गया।उसके बाद छपरा सदर अस्पताल उपचार हुआ।उसके बाद उनकी मौत हो गई है।

वहीं शराब से संदिग्ध मौत की सूचना के बाद स्थानीय थानेदार राजीव रंजन सिंह के साथ ही मढौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा भी मौके पर पहुंचे और पुरे मामले की छानबीन की.डीएसपी ने शराब से मौत की घटना की पुष्टि नहीं की है।डीएसपी ने बताया कि पुछताछ में परिजनो ने प्रशासन को गुमराह करने वाला बयान दिया।मृतक दशई साह की पत्नी रिंकी देवी,बहन रेखा कुमारी ने बताया की दसई साह कटहल की सब्जी खाएं थे।जिस कारण अचानक शनिवार की रात्रि उनके पेट में दर्द हुआ।डॉक्टर के पास ले जाया जा रहा था।तब तक उनकी मौत हो गई है।वही पटना इलाजरत अखिलेश ठाकुर के पिता गणेश ठाकुर ने बताया की पिता पुत्र में विवाद के कारण बात नहीं होती थी।जिस कारण उसने मुझे कुछ नही बताया।लेकिन उसकी तबीयत खराब है। आंख से दिख नही रहा है।उपचार पटना चल रहा है। मढ़ौरा डी एस पी इंद्रजीत बैठा ने बताया की घायल के ब्यान लेने के बाद मामला स्पष्ट होगा। ऐसे नवरत्न पुर एवम चैनपुर गांव में काफी दूरी है। ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा है।शराब पीने की कोई पुष्टि नहीं हो रही है। जांच किया जा रहा है।


Copy