शादी समारोह से सीधे जेल यात्रा : पटना पुलिस ने शादी के अवसर पर शराब पार्टी करते डॉक्टर और इंजीनियर को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharab party karte  doctor aur engineer shadi samroh se pahuch gaye jail sharab party karte  doctor aur engineer shadi samroh se pahuch gaye jail

PATNA : सीएम नीतीश कुमार की हाईलेबल मीटिंग और मद्य निषेद विभाग में के.के पाठक की वापसी के बाद बिहार के शराब कारोबारियों और पियक्कड़ों की शामत आ गई है..सुदुरवर्ती जंगली क्षेत्र से लेकर राजधानी के होटल तक में लगातार छापामारी हो रही है और इसमें डॉक्टर और इंजीनियरके साथ अन्य वीआईपी गिरफ्तर में आ रहें हैं। इस कड़ी में शनिवार की रात में राजधानी पटना के कई होटलों में एक साथ छापेमारी की गई जिसमें एक डॉक्टरऔर 6 सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत कुल दो दर्जन से ज्यादा लोगों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है।डॉक्टर और इंजीनियर के साथ एक महिला डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया गया है।कंकड़बाग के एक होटल में शराब पार्टी करते हुए 6 सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को पुलिस ने पकड़ा है जबकि डाकबंगला चौराहा के पास स्थित एक होटल से एक महिला और एक पुरुष डॉक्टर को शराब की 2 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

जिन छह सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को गिरफ्तार किया गया है वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे थे। इनके पास से एक बोतल शराब बरामद की गई है। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया है।

इसके साथ ही राज्य के विभिन्न जिलों में पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने लगातार छापमारी कर रही है।एनएच समेत अन्य सड़कों पर लगातार वाहन चेकिंग अभिय़ान चलाया जा रहा है जिसमें बोरा से लेकर भर ट्रक शराब पकड़ा जा रहा है।बर्ष 2016 में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद जिस तरह का अभियान शुरू किया गया था..उसी तरह का अभियान फिर से शुरू की गई है ताकि शराबबंदी कानून के सही तरीके से लागू किया जा सके।


Copy