शराब के साथ हथियार : GAYA पुलिस ने शराब और 2 पिस्टल के साथ किराना दुकानदार को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
SHARAB AUR PISTAL KE SAATH KIRANA DUKANDAR ARRESTED SHARAB AUR PISTAL KE SAATH KIRANA DUKANDAR ARRESTED

GAYA: बिहार के गया जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के खिरियावां गांव स्थित एक दुकान से पुलिस ने शराब की कई बोतलें बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। वहीं दुकान के बगल से 2 देशी पिस्तौल भी बरामद किया गया है।

इस संबंध में लॉ एंड ऑर्डर एएसपी भरत सोनी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खिरियावां गांव के समीप शराब बेचने का धंधा जारी है। जिसके बाद पुलिस ने खिरियावां गांव स्थित एक दुकान के पास छापामारी की। जहां से शराब पीने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वहीं एक दुकान से शराब की कई बोतलें भी बरामद की गई। इस मामले में दुकान के मालिक राजेंद्र चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस को आता देख कई लोग भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। उक्त दुकान के बगल से 2 देसी पिस्तौल भी पुलिस ने बरामद किया है।

छानबीन के क्रम में यह पता चला कि यह हथियार गौतम मांझी नामक व्यक्ति लेकर आया था, जो खिरियावां गांव में दो पक्षों हो रहे जमीनी विवाद में दहशत फैलाने के उद्देश्य से पहुंचा था। लेकिन पुलिस को देखते ही गौतम मांझी एवं उसके साथ रहे तीन लोग फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। उन्होंने कहा कि गौतमा मांझी पूर्व में भी टेंपो लूट कांड में जेल जा चुका


Copy