BIG NEWS : समस्तीपुर से शांभवी चौधरी ने किया नामांकन, पर्चा भरने के बाद भरी जीत की हुंकार, बड़ी संख्या में पहुंचे NDA नेता

Edited By:  |
Reported By:
 Shambhavi Choudhary filed nomination from Samastipur.  Shambhavi Choudhary filed nomination from Samastipur.

SAMASTIPUR :एकतरफ लोकसभा चुनाव के फर्स्ट फेज में कड़ी सुरक्षा के बीच बिहार की 4 सीटों पर मतदान हो रहा है तो दूसरी तरफ नामांकन का भी दौर जारी है। बिहार के मंत्री अशोक चौधरी की लाडली और लोजपा (रामविलास) की समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने नामांकन किया है।

शांभवी चौधरी ने किया नामांकन

लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी के नामांकन के दौरान राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद और जेडीयू नेता अश्वमेघ देवी, बीजेपी विधायक वीरेन्द्र कुमार समेत NDA के कई नेता मौजूद थे।

गौरतलब है कि इस सीट पर 13 मई को वोटिंग होने वाली है। नामांकन के बाद NDA की एक बड़ी रैली हो रही है, जिसमें लोजपा (रामविलास) के सुप्रीमो चिराग पासवान, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा और नित्यानन्द राय के साथ-साथ कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि शांभवी चौधरी को समस्तीपुर सुरक्षित सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। शांभवी चौधरी पूर्व IPSC अधिकारी आचार्य किशोर कुणाल की बहू हैं और उनके बारे में पहले जमुई से चुनाव लड़ने की चर्चा थी लेकिन बाद में चिराग पासवान ने इन्हें समस्तीपुर सुरक्षित सीट से उम्मीदवार बनाया है। शांभवी चौधरी ने पहली दफा राजनीति में कदम रखा है।

जानिए कौन हैं शांभवी चौधरी?

आपको बता दें कि शांभवी चौधरी की शादी पूर्व IPSC आचार्य किशोर कुणाल के बेटे शायन कुणाल से हुई है। शांभवी चौधरी की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने लेडी श्रीराम कॉलेज और दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है। उन्होंने Amity University से Sociology में डॉक्टरेट (Phd) पूरी की है लेकिन उनकी फेसबुक प्रोफाइल अभी वेरिफाइड नहीं है। शांभवी चौधरी की जॉब की बात करें तो वह पटना के ज्ञान निकेतन स्कूल में डायरेक्टर के पद पर हैं। इसके अलावा वह सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं।


Copy