शहर में निकला फ्लैग मार्च : पांकी हिंसा मामले में अब तक 2 प्राथमिकी दर्ज, उपद्रव में चिन्हित कुल 13 को भेजा गया जेल, इंटरनेट सेवा रहेगी फिलहाल बाधित

Edited By:  |
Reported By:
shahar mai nikla flag maarch shahar mai nikla flag maarch

पलामू : पांकी हिंसा मामले को लेकर पलामू जोनल आईजी राजकुमार लकड़ा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च में डीसी ए दोड्डे, एसपी चंदन सिन्हा समेत कई अधिकारी मौजूद रहे.


इससे पूर्व डीसी ए दोड्डे और एसपी चंदन सिन्हा ने पांकी थाना में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. एसपी चंदन सिन्हा ने कहा कि हिंसा मामले में अब तक कुल 2 प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं उपद्रव में चिह्नित हुए कुल 13 लोगों को जेल भेजा गया है जबकि 100 नामजद समेत 1000 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है.


एसपी ने कड़े शब्दों में कहा है कि किसी भी उपद्रवी को छोड़ा नहीं जायेगा. शांति भंग करने वाले लोगों को पाताल से खोज निकालेंगे. इंटरनेट सेवा को लेकर एसपी ने कहा कि फिलहाल इंटरनेट सेवा बाधित रहेगी. आगे के लिए समीक्षा की जायेगी. वहीं पलामू डीसी ए दोड्डे ने कहा कि आज शाम 4 बजे शांति समिति की बैठक होगी. जिसमें अहम निर्णय होंगे. लोगों से शांति की अपील की है. लोग प्रशासन का सहयोग करें.

वहीं हिंसा को लेकर पलामू जोनल आईजी राजकुमार लकड़ा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च में डीसी ए दोड्डे, एसपी चंदन सिन्हा के अलावा पुलिस मुख्यालय से प्रतिनियुक्त सीनियर आईपीएस इंद्रजीत महथा, प्रियदर्शी आलोक समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी के साथ-साथ 500 से अधिक की संख्या में पुलिस जवान, रैपिड एक्शन फोर्स की टुकड़ी शामिल रही.


Copy